Entertainment

बाहुबली मेकर्स ने कोल्डप्ले कॉन्ट्रोवर्सी पर ली चुटकी: प्रभास और अनुष्का बने माहिष्मति के CEO

कोल्डप्ले के हालिया कॉन्सर्ट में वायरल हुए सीईओ-एचआर वीडियो पर दुनिया भर से प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। इस ट्रेंड में अब भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के सबसे चर्चित ब्रांड, बाहुबली मेकर्स भी शामिल हो गए हैं।

उन्होंने सोशल मीडिया पर एक मीम पोस्ट कर इस वायरल ट्रेंड को भारतीय अंदाज में ट्विस्ट दे डाला।

क्या है कोल्डप्ले CEO-एचआर वायरल वीडियो की कहानी?

मैसाचुसेट्स में कोल्डप्ले कॉन्सर्ट के दौरान एक किस-कैम ने भीड़ में बैठे दो लोगों को गले लगाते हुए कैद किया – ये थे एस्ट्रोनॉमर कंपनी के CEO एंडी बायरन और HR चीफ क्रिस्टिन कैबोट

उनके इस सार्वजनिक क्षण को कैमरे पर देखकर लोग चौंक गए, क्योंकि वे एक ही कंपनी के शीर्ष अधिकारी हैं। इसके बाद इंटरनेट पर अफेयर की अफवाहें और मीम्स की बाढ़ आ गई।

माहिष्मति में CEO-एचआर कौन? बाहुबली मेकर्स का मीम वायरल

इस वायरल मीम ट्रेंड पर बाहुबली के आधिकारिक सोशल मीडिया पेज ने अपनी मजेदार प्रतिक्रिया दी। उन्होंने एक पोस्ट में लिखा:

“Meanwhile, in Mahishmati: CEO – Amarendra Baahubali, HR – Devasena”
(इस दौरान माहिष्मति में – CEO: अमरेंद्र बाहुबली, HR: देवसेना)

इस पोस्ट के साथ प्रभास और अनुष्का शेट्टी की एक इंटेंस रोमांटिक फोटो भी जोड़ी गई, जिसने फैंस को हंसी में लोटपोट कर दिया।

सोशल मीडिया पर यूजर्स बोले – ‘इससे बेहतर जवाब नहीं हो सकता’

बाहुबली मेकर्स का मीम जैसे ही सामने आया, इंटरनेट पर कमेंट्स और लाइक्स की बौछार शुरू हो गई। कुछ मजेदार प्रतिक्रियाएं:

  • महिष्मति HR सेफ है!
  • ये मीम तो गोल्ड है!
  • CEO-देवसेना combo को कोई नहीं हरा सकता

बाहुबली की टीम क्यों रहती है हमेशा ट्रेंड में?

एसएस राजामौली की महाकाव्य फिल्म बाहुबली फ्रेंचाइज़ी सिर्फ अपने शानदार विजुअल्स के लिए नहीं, बल्कि सोशल मीडिया पर एक्टिवनेस और फैंस से जुड़ाव के लिए भी जानी जाती है।

चाहे कोई नई फिल्म का टीज़र हो या कोई वायरल ट्रेंड – बाहुबली टीम हमेशा भारतीय पॉप कल्चर से जुड़ी रहती है।

प्रभास और अनुष्का: ऑन-स्क्रीन जोड़ी जो आज भी चर्चा में

  • प्रभास (बाहुबली) और अनुष्का शेट्टी (देवसेना) की ऑन-स्क्रीन जोड़ी को आज भी दर्शक बेहद पसंद करते हैं।
  • दोनों के बीच की केमिस्ट्री ने बाहुबली को सिर्फ एक फिल्म नहीं, बल्कि एक सांस्कृतिक आइकन बना दिया।

Coldplay कॉन्सर्ट से उठे मीम ट्रेंड में अब ग्लोबल पार्टिसिपेशन

  • यह ट्रेंड पॉप कल्चर और कॉर्पोरेट दुनिया के मजेदार क्रॉसओवर का उदाहरण बन गया है।
  • दुनियाभर की कंपनियां और ब्रांड्स इस पर रचनात्मक मीम्स शेयर कर रहे हैं।
  • बाहुबली जैसे भारतीय मेगाब्रांड का इसमें शामिल होना दर्शाता है कि कैसे एक ग्लोबल घटना भारतीय सोशल मीडिया को भी छू जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *